तेज रफ्तार मोटर साइकिल आपस में टकराईं, दो युवक गंभीर रूप से हुए घायल, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल , August 20, 2020 at 12:18PM

जिले के मुलमुला थाना इलाके में दो बाइक के बीच एक्सीडेंट हो गया। आमने- सामने की टक्कर में दोनो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना इतनी जबरदस्त थी कि टकाराने के बाद बाइक सवार युवक दूर छिटककर गिर गए। दोनों की मोटरसाइकिल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। आम लोगों की मदद से युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। आम लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अब घटना की जांच की जा रही है।


हादसा अकलतरा बनाहील के रास्ते पर हुआ। बाइक अपनी पूरी रफ्तार से गुजर रहीं थी, तभी आपस में भिड़ गईं। बाइक सवार युवकों को पामगढ़ सी एच सी ले जाया गया है । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पकरिया निवासी मुन्ना अपने साथी के साथ बनाहील से पकरिया गांव जाने के लिए निकला था उसी वक्त खपरी निवासी अजय नायक अकलतरा की ओर जा रहा था। बनाहील सबरिया डेरा के पास दोनों के मोटर बाइक आपस मे टकरा गईं । पुलिस ने अब दुर्घटना ग्रस्त गाड़ियों को कब्जे में लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर जांजगीर के उसी घटना स्थल की है, जहां बाइक अापस में टकराईं, युवकों के सिर पर हेलमेट ना होने की वजह से उन्हें और गंभीर चोटे आई हैं। डॉक्टर फिलहाल उन्हें बचाने की कोशिश में हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QcW67i

0 komentar