छत्तीसगढ़ मेडिकल एजुकेशन के नए डायरेक्टर बनाए गए डॉ. आरके सिंह; स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया आदेश , August 22, 2020 at 05:15PM

छत्तीसगढ़ सरकार ने डॉ. आरके सिंह को मेडिकल एजुकेशन का नया डायरेक्टर बनाया है। उनकी नियुक्ति को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को आदेश जारी कर दिया। डॉ. सिंह अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में डीन पद पर हैं। इससे एक दिन पहले ही सरकार ने डॉ. एसएल आदिले को पद से हटाया था। उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप हैं और युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

राजनांदगांव में भी फॉरेंसिक मेडिसिन के एचओडी रह चुके हैं
डॉ. सिंह इससे पहले राजनांदगांव में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वे वहां फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के एचओडी रहे हैं। डॉ. सिंह ने कहा, मेहनत से काम करूंगा। कोशिश करूंगा कि कार्यकाल के दौरान बेहतर परिणाम देखने को मिले। डॉ. सिंह ने कहा, काम करने पर विश्वास रखता हूं। काम करूंगा तो दिखेगा ही। विभाग ने विश्वास जताया है। उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करूंगा।

डॉ. सिंह पर भी लगे हैं भ्रष्टाचार के आरोप
बताया जा रहा है कि डॉ. आके सिंह के ऊपर भी भ्रष्टाचार के आरोप हैं। अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में डीन रहते उनके खिलाफ शिकायत की गई थी। तब संसदीय सचिव दलेश्वर साहू ने स्वास्थ्य सचिव को शिकायत की थी। साथ ही नियुक्ति, खरीदी सहित अन्य बातों को लेकर आरोप लगाए थे। बताया जा रहा है कि मामले की जांच अभी तक पेंडिंग है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ सरकार ने डॉ. आरके सिंह को  मेडिकल एजुकेशन का नया डायरेक्टर बनाया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YlRU9N

0 komentar