शहर में दो दिन पहले हुई चाकूबाजी की घटना में शामिल बदमाश पकड़ में आए, पुलिस ने शुरू किया अभियान , September 01, 2020 at 06:40AM

राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की कई घटनाएं हुईं। ताजा मामले में टिकरापारा थाना और सरस्वती नगर थाना इलाके के हैं। दोनों ही मामलों में आरोपियों को पकड़ा गया है। अब पुलिस उन बदमाशों को भी दबिश देकर पकड़ने का अभियान चला रही, है जो पूर्व में ऐसी वारदातों में शामिल रह चुके हैं या आपराधिक प्रवृत्ती के हैं। दरसअल करीब डेढ़ महीने पहले शहर में नए एसएसपी अजय यादव ने कमान संभाली है। इसके बाद अचानक वारदातें भी बढ़ीं, इस वजह से अब बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ दिया है। सोमवार को दो अलग-अलग मामलों में 6 लोगों को पकड़ा गया। इसमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं।


केस - 1
पुराने झगड़े का बदला लेने किया हमला

तस्वीर टिकरापारा थाने में ली गई है। इन्हीं युवकों ने कालीबाड़ी इलाके की वारदात को अंजाम दिया।
तस्वीर टिकरापारा थाने में ली गई है। इन्हीं युवकों ने कालीबाड़ी इलाके की वारदात को अंजाम दिया।


टिकरापारा थाना इलाके में दो दिन पहले मनीष नाम के एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ था। बदमाशों ने बेसबॉल के बैट और चाकू से मनीष पर कई वार किए थे। फिलहाल युवक का इलाज जारी है। इस मामले में पुलिस ने 3 युवकों और इनके 2 नाबालिग साथियों को पकड़ा है। पूछे जाने पर इन्होंने बताया कि मनीष से कुछ वक्त पहले झगड़ा हुआ था। उसपर हमले करने का प्लान था। शनिवार की रात उसे अकेला पाकर सभी ने हमला कर दिया था। इसी घटना का वीडियो भी अब सामने आया है।


केस - 2
चाकू दिखाकर डरा रहा था लोगों को
सरस्वती नगर थाना इलाके में पुलिस ने सूरज चावड़ा नाम के युवक को पकड़ा। फिल्मों नजर आने वाले खंजर नुमा चाकू लेकर यह कुछ लोगों को डरा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को मिली। थाने से फौरन टीम रवाना की गई और 22 साल के इस युवक को पकड़ लिया गया। युवक के पास से चाकू भी बरामद किया गया। अब आर्म्स एक्ट के तहत युवक पर कार्रवाई की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार यादव के निर्देशों के बाद अब इलाके के अन्य बदमाशों का भी पुलिस पता लगा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर सरस्वती नगर थाना रायपुर में ली गई है। थाने में जब्त चाकू को देखकर समझा जा सकता है शहर में किस कदर आरोपी हथियारों से इस तरह की वारदातों को अंजाम देते हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31O0Nvj

0 komentar