रायगढ़ से आई कॉलगर्ल, गोदाम में पुलिस ने मारा छापा, 10 लोगों को किया गिरफ्तार , September 15, 2020 at 06:34AM

जांजगीर जिले के जैजैपुर इलाके में सोमवार को देह व्यापार से जुड़ा मामला सामने आया। पुलिस ने इस मामले में एक युवती और 9 लड़कों को पकड़ा है। पुलिस की टीम ने जैजैपुर नगर पंचायत के कचरा गोदाम में जांच की तो वहां रायगढ़ से आई कॉलगर्ल और 8 युवक मिले। इनका साथ देने वाले गार्ड को भी पुलिस ने पकड़ा है। सक्ती एसडीओपी शोभराज अग्रवाल ने बताया कि गोदाम में युवक व युवतियों के संदिग्ध हालत में होने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा था।


महिला आरक्षक की टीम बनाकर गोदाम में दबिश दी गई। कचरा गोदाम अंदर से लॉक था। इसे खुलवाया गया तो युवकों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश मगर फोर्स को हावी होता देख, ठंडे पड़ गए। युवकों ने बताया कि युवती को रायगढ़ से बुलाया है। कचरा गोदाम की चाबी गोदाम के चौकीदार खेमचरण कुम्हार ने दी थी। इस मामले में पुलिस ने रामकुमार कुर्रे, कृष्णा यादव, रामकिन यादव , अनंदराम , इमरान खान , अरविंद कुमार , हरीश यादव , माइकल साहू को पकड़ा गया। युवती रायगढ़ के चक्रधर नगर इलाके की है। इन सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो जांजगीर जिले की है। पुलिस ने इन युवकों को पकड़कर पूछताछ की, युवती के देह व्यापार से जुड़े होने की वजह से रैकेट के संबंध में जांच की जा रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3iuBILr

0 komentar