सीएएफ में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 11.5 लाख रुपए ठगे; हेड कांस्टेबल गिरफ्तार , September 30, 2020 at 02:58PM

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक हेडकांस्टेबल ने ही 6 युवकों से ठगी कर ली। जब नौकरी नहीं लगने पर युवकों ने कांस्टेबल से बात की तो वह टालमटोल करने लगा। इस पर युवकों ने मामला दर्ज करा दिया। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कवर्धा निवासी अनिल सिंह ठाकुर दुर्ग के अमलेश्वर थाने में हेड कांस्टेबल था। उसने अपने गांव और आसपास के लोगों को छत्तीसगढ़ ऑर्म्ड फोर्स (सीएएफ) में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। उसकी बातों में आकर 6 युवकों ने करीब 11.5 लाख रुपए अनिल को दे दिए। काफी समय बीतने के बाद भी युवकों की नौकरी नहीं लगी।

रुपए मांगने पर पुलिस की धौंस दिखाता
इस पर युवकों ने अनिल से रुपए लौटाने को कहा। आरोप है कि वह युवकों पर पुलिस की धौंस दिखाता। इस पर युवकों ने थाने में एफआईआर कर दी। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के बाद सही पाए जाने पर आरोपी हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में उस पर आगे कार्रवाई की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कवर्धा में नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक हेडकांस्टेबल ने ही 6 युवकों से ठगी कर ली। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jsKoCw

0 komentar