14 साल की बच्ची को मौत का डर दिखाकर दुष्कर्म करता रहा 49 साल का आरोपी, जब गर्भ ठहर गया, तब घरवालों को पता चला , September 13, 2020 at 11:40AM

रायपुर शहर के मोवा इलाके में 49 साल का अधेड़ आरोपी पिछले एक साल से नाबालिग बच्ची को धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। बच्ची गर्भवती हुई तब घरवालों को पता चला। पुलिस ने शनिवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी खुद दो बच्चों का पिता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी संतोष साहू मोवा इलाके में रहता है।

बच्ची की उम्र 14 साल है। आरोपी संतोष मुहल्ले में ही रहता है। सालभर पहले उसने बच्ची को बातों में उलझाया। फिर खेलने के लिए घर बुलाया। कभी चॉकलेट देकर तो कभी दूसरी चीजों का लालच देकर बच्ची को झांसे में लिया और गलत तरीके से छूता रहा। इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची को घटना के बाद मार डालने और परिवार के लोगों को मारने की धमकी दी। बच्ची ने किसी से कुछ नहीं कहा और सब कुछ सहती रही। हाल ही में बच्ची की हालत बिगड़ गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए तब पता चला कि बच्ची गर्भवती है। घर वालों ने पूछा तो बच्ची ने सारी घटना के बारे में बताया। इस केस में आरोपी को पकड़कर पुलिस पूछताछ कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस ने इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है, बच्ची को डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है, परिवार के लोगों और बच्ची की मनोचिकित्सकों से काउंसिलिंग कराने की तैयारी भी है। सिंबॉलिक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kdRATb

0 komentar