कुशालपुर में 15 लाख की चोरी, बाहरी गिरोह के आने की आशंका , September 30, 2020 at 06:19AM

कोरोना काल में सूने मकानों में छोटी-मोटी चोरियां होती रही हैं, लेकिन कुशालपुर में एक रिटायर्ड बिजली अधिकारी के सूने मकान से चोरों ने जेवर और कैश मिलाकर 15 लाख रुपए से ज्यादा उड़ा लिए। इसमें 14 लाख रुपए के जेवर ही हैं। काफी दिन बाद चोरी की बड़ी वारदात हुई, इसलिए शहर की पुलिस में खलबली है और साइबर सेल को भी जांच में लगा दिया गया है। चोरों का धुंधला फुटेज मिलने की सूचना है। वारदात के तरीके से पुलिस को शक है कि चोरों का कोई गिरोह बाहर से शहर में आया और बड़ी वारदात कर डाली। पुरानी बस्ती पुलिस के अनुसार रिटायर्ड अफसर राजेंद्र ओझा के मकान में यह वारदात हुई। वह शनिवार को घर में ताला लगाकर अपनी बेटी के यहां चले गए, जो सरोना में रहती है। रविवार को पहुंचे तो मकान का ताला टूटा मिला। भीतर गए तो सामान बिखरा था, आलमारी खुली हुई थी, जिसमें पैतृक जेवर के अलावा कैश भी था। पुलिस ने बताया कि चोरों ने बुजुर्ग और उनके बेटे के बेडरूम में रखी एक-एक चीज को आराम से खोलकर जांचा।
सूटकेस और बैग से लेकर पलंग और दीवान को भी खंगाला गया। जेवर और पैसे के अलावा चोर कई कीमती चीजें ले गए। पुलिस के मुताबिक वारदात में शामिल गिरोह पीछे नहीं, बल्कि सामने का दरवाजा तोड़कर घर में घुसा, ऐसे प्रमाण मिले हैं।

तीन-चार चोरों का शक
पुलिस को शक है कि चोरों की संख्या तीन-चार रही होगी और रेकी के संकेत मिल रहे हैं। वारदात रात 1 बजे के बाद हुई, क्योंकि तब तक पड़ोसी जाग रहे थे। पुलिस ने आसपास लगे कैमरों को खंगाला है। फुटेज में रात 2 से 4 बजे के बीच कुछ युवक घूमते देखे गए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Theft of 1.5 million in Kushalpur, the possibility of outside gangs coming


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kWFmyG

0 komentar