पत्नी और बेटों पर शराबी युवक ने तानी रिवॉल्वर, पुलिस ने बचाई जान; 18 साल पहले की थी लव मैरिज , September 27, 2020 at 05:55AM

घरेलू विवाद के चलते व्यवसायी ने अपनी पत्नी व बच्चों से मारपीट की और उनपर अपना लाइसेंसी रिवाल्वर तान दिया। किसी तरह बचकर बच्चों के साथ पत्नी कमरे में छिप गई और भीतर से दरवाजा बंद कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची और व्यवसायी को गन सहित गिरफ्तार कर लिया। घटना शुक्रवार की रात सिरगिट्टी क्षेत्र में हुई। रामा वर्ल्ड कॉलोनी निवासी व्यवसायी उत्तम केडिया पिता प्रकाश केडिया 45 वर्ष की 17-18 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था।

शादी के बाद वह घर पर शराब पीकर आने लगा और पत्नी ज्योति व दोनों बच्चों के साथ गाली गलौज व मारपीट करतने लगा। बेटों में एक 15 व दूसरा 7 साल का है। रोज ती तरह शुक्रवार की रात करीब 10 को वह नशे में घर आया। पहुंचा तो ज्योति अपनी बहन से फोन पर बातचीत कर रही थी। व्यवसायी को गुस्सा आ गया और उसने मोबाइल छीनकर फेंक दिया।

इसके बाद गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। बच्चे बीच बचाव करने आए तो उनकी भी पिटाई की और लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल लिया और उन्हें जान से मारने के लिए धमकाने लगा। ज्योति व बच्चों की कनपटी पर उसने गन तान दी। किसी तरह बच्चों के साथ पत्नी भागकर एक कमरे में बंद हो गई और 112 में फोन किया। पुलिस गाड़ी पहुंची तब व्यवयायी कमरे के बाहर से दरवाजा पीट रहा था साथ ही पत्नी व बच्चों को मारने की धमकी दे रहा था।

112 के जवानों ने तत्काल सिरगिट्टी पुलिस को सूचना दी। टीआई वायएन शांतकुमार साहू थाने के जवानों के साथ वहां पहुंचे और घर के भीतर घुसकर व्यवसायी को पिस्टल सहित कब्जे में लिया और फिर ज्योति और उसके बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। व्यवसायी को वहां से पिस्टल सहित गिरफ्तार कर थाने लाया गया। पत्नी की रिपोर्ट पर उसके मारपीट व ऑर्क्स एक्ट की धाराओं के कार्रवाई की गई। उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने जेल भेज दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Drunken youth revolver on wife and sons, police saved lives; Love Marriage was 18 years ago


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/335Fw0z

0 komentar