मेडिकल काॅलेज में कोरोना से महिला समेत 2 लोगों ने तोड़ा दम, सरगुजा में अब तक 17 मौत , September 25, 2020 at 06:06AM

सरगुजा जिले में कोरोना से मौतें थम नहीं रही है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हर एक-दो दिन के बीच मौत की खबरें आ रही हैं। इस बीच गुरुवार को अस्पताल में एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई।
महिला सरगुजा जिले के कतकालो गांव की रहने वाली थी और उसे गुरुवार सुबह ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं दूसरा मरीज कोरिया जिले का है और उसका इलाज 23 सितंबर से चल रहा था। दोनों की हालत गंभीर थी और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था। महिला की मौत से सरगुजा जिले में कोरोना से मृतकों की संख्या अब 16 पहुंच गई है। यहां बता दें कि इनमें से 11 लोगों की जान सितंबर में ही गई है। सरगुजा में कोरोना अब खतरनाक स्थिति में पहुंच गया है। नए मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है।

दोनों मरीजों को सांस लेने में हो रही थी तकलीफ
62 वर्षीय महिला को सांस लेने में तकलीफ थी, उसे बीपी की भी शिकायत थी। ऑक्सीजन लेवल गिर गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कोरिया जिले के बुजुर्ग को 23 सितंबर को रेफर होने के बाद अंबिकापुर में भर्ती किया था। उसे पेट दर्द के साथ सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी। वृद्ध की बुधवार की रात करीब 1:30 बजे मौत हो गई।

अस्पताल में कोरोना से भर्ती 17 लोगों की गई जान
अस्पताल के कोविड यूनिट भर्ती मरीजों इलाज के दौरान मौतों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। यहां सरगुजा के अलावा संभाग के अन्य जिले से कोरोना के मरीज भर्ती किए जाते हैं। गुरुवार को हुई 2 मौतों से यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 17 पहुंच गई है। इनमें से 11 मृतक सरगुजा जिले के हैं, बाकी के मृतक कोरिया जिले के रहने वाले हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33RXV04

0 komentar