प्रदेश में 2272 नए मरीज, इसमें रायपुर के 462 केस, कोरबा में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के बंगले में 8 कर्मचारी संक्रमित , September 28, 2020 at 06:17AM

प्रदेश में रविवार को कोरोना के 227 नए मरीज मिले हैं, जिसमें सबसे ज्यादा रायपुर के 462 केस शामिल हैं। पिछले 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत हुई, जिसमें रायपुर के 7 हैं। इस दौरान कोरबा में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के बंगले में 8 कर्मचारी, जबकि कार्यालय में 2 कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। रायपुर में एक शिक्षक की भी मौत हुई है। छत्तीसगढ़ में शनिवार को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक लाख के पार हो गया था। शनिवार को 3 हजार से ज्यादा केस आए थे। रविवार को नए मरीज मिलने के साथ ही छत्तीसगढ़ में कुल मरीजों की संख्या 104733 हो गई है। वहीं डाॅक्टरों के अनुसार रविवार को जांच करवाने के लिए कम लोग पहुंचे। रायपुर जिले के अभनपुर ब्लॉक में शिक्षकों की ड्यूटी कोरोना संदिग्धों का सैंपल लेने में लगा दी गई है। शिक्षकों ने अनुविभागीय अफसर को लिखकर दे दिया है कि उनके साथ किसी तरह की अनहोनी होने की स्थिति में शासन प्रशासन की जिम्मेदारी होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कांकेर की सरकारी एंबुलेंस में कोरोना मरीज को रायपुर लेकर जाते समय ऑक्सीजन बीच में खत्म हो गया। आनन-फानन में धमतरी की एंबुलेंस से सिलेंडर निकालकर दिया गया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/342435T

0 komentar