नक्सलियों ने स्टेट हाईवे पर काटकर डाला पेड़, बैनर लगाकर मुठभेड़ को बताया फर्जी; गरियाबंद, धमतरी में 24 घंटे का बंद , September 04, 2020 at 11:21AM

छत्तीसगढ़ के धमतरी में पिछले दिनों हुई मुठभेड़ के बाद नक्सली फिर उग्र हो गए हैं। मुठभेड़ को फर्जी बताकर नक्सलियों ने स्टेट हाईवे-6 पर पेड़ काटकर रास्ता बंद कर दिया है। साथ ही बैनर लगाकर गरियाबंद और धमतरी में 24 घंटे के बंद की चेतावनी दी है। इस नक्सली घटना की पुष्टि एएसपी मनीषा ठाकुर ने की है।

मुठभेड़ को लेकर लगाए गए बैनर पर नक्सलियों के प्रवक्ता गुड्डू मरकाम की ओर से फर्जी बताया गया है।

जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने नगरी-मैनपुर मार्ग मार्ग को बंद कर दिया है। इसके चलते सिहावा से खरियार रोड का संपर्क टूट गया है। नक्सलियों ने वहां बैनर लगा दिए हैं। इसमें मुठभेड़ को फर्जी बताया है। रास्ता बंद होने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स को मौके पर भेजा गया है।

30 अगस्त की मुठभेड़ में मारा गया था एरिया कमांडर
दरअसल, गरियाबंद-धमतरी बार्डर पर घोरा गांव के जंगलों में 30 अगस्त की रात मुठभेड़ हुई थी। इसमें जवानों ने नक्सली एरिया कमांडर रवि उर्फ मलेश कुंजाम को मार गिराया था। इस मुठभेड़ को लेकर लगाए गए बैनर पर नक्सलियों के प्रवक्ता गुड्डू मरकाम की ओर से फर्जी बताया गया है। नक्सलियों का कहना है कि उसे घेरकर मारा गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के धमतरी में पिछले दिनों हुई मुठभेड़ के बाद नक्सली फिर उग्र हो गए हैं। मुठभेड़ को फर्जी बताकर नक्सलियों ने स्टेट हाईवे-6 पर पेड़ काटकर रास्ता बंद कर दिया है। साथ ही बैनर लगाकर गरियाबंद और धमतरी में 24 घंटे के बंद की चेतावनी दी है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bnNHIe

0 komentar