27 किलो से ज्यादा गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार; उत्तर प्रदेश से आए थे रायपुर खरीदने , September 11, 2020 at 04:05PM

छत्तीसगढ़ गांजा तस्करी का बड़ा गढ़ बनता जा रहा है। एक दिन पहले ही महासमुंद पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर 1.82 करोड़ रुपए से ज्यादा का गांजा बरामद किया था। अब रायपुर में भी पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी यूपी से रायपुर गांजा खरीदने के लिए पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक, देवेंद्र नगर थाना पुलिस को पंडरी बस स्टैंड पर कुछ संदिग्ध लोगों के घूमने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने उन्हें घेरकर पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान उनका एक साथी बचकर निकल भागा। आरोपियों के पास से बैग में 27.300 किलो गांजा बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपी शिवम केसरवानी, एटन कुमार सिंह और आकाश हैं।

जिसकी मदद से आए गांजा लेने, वो भाग निकला
पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी एक अन्य साथी दिनेश के जरिए रायपुर गांजा खरीदने के लिए पहुंचे थे। तीनों ही आरोपी प्रयागराज से आए थे। गांजा खरीदने के बाद वे लौट रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी पैकेट में बैग के अंदर गांजा छिपाकर ले जा रहे थे। फिलहाल पुलिस संदीप की तलाश कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रायपुर में पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 27.300 किलो गांजा बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपी यूपी से रायपुर गांजा खरीदने के लिए पहुंचे थे। 


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RcS7bw

0 komentar