होटल में 3 माह से जुए का अड्डा चल रहा था; बर्खास्त सिपाही समेत 9 गिरफ्तार, खेलने के लिए भी हर घंटे के एक हजार रुपए देने होते थे , September 02, 2020 at 03:42PM

रायपुर में एक होटल में संचालित जुए का अड्डे पकड़ा गया है। तेलीबांधा थाना पुलिस ने मंगलवार देर रात होटल में छापा मारा। यहां से मैनेजर और बर्खास्त सिपाही समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया। हालांकि, मुख्य आरोपी भाग निकला। मौके से 2.5 लाख रुपए और एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल जब्त हुए हैं।

तेलीबांधा तालाब के सामने शीतल होटल में जुआ खेलने की सूचना मिली थी। पुलिस को देखते ही होटल में हड़कंप मच गया। इस दौरान भाग रहे लोगों को पकड़ लिया। हालांकि मुख्य आरोपी बसंत नगर निवासी मोती गुप्ता फरार हो गया। बताया जा रहा है कि करीब तीन माह से होटल में जुआ खिलाया जा रहा था।

दो कमरे लिए गए थे जुआ खिलाने के लिए किराये पर
पुलिस ने बताया कि बसंत गुप्ता ने होटल शीतल के कमरा नंबर 111 और एक अन्य कमरे को किराए पर लिया था। वहां रोज शाम को जुआ होता था। बसंत गुप्ता हर घंटे के हिसाब से हर व्यक्ति से हजार रुपए लेता था। यहां पर न केवल रायपुर, बल्कि आसपास के शहरों के लोग भी जुआ खेलने पहुंचते। शनिवार और रविवार ज्यादा भीड़ रहती थी।

होटल और मैरिज पैलेस में चल रहा जुए का कारोबार
कोरोनाकाल में होटल और मैरिज पैलेस ठप पड़े हुए हैं। ऐसे में इनको जुए के लिए दिया जा रहा है। इससे पहले भी तेलीबांधा थाना पुलिस ने सोमवार को वीआईपी रोड के शगुन पैलेस में छापा मारा था। वहां से आधा दर्जन कारोबारियों को गिरफ्तार किया था। एसएसपी अजय यादव ने होटलों और मैरिज पैलेस में ऐसी गतिविधियों पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रायपुर में एक होटल में चल रहे जुए के अड्डे का भंडाफोड़ हुआ है। तेलीबांधा थाना पुलिस ने होटल मैनेजर और बर्खास्त सिपाही समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bliRzU

0 komentar