बेहतर कार्य करने वाले ट्रेनी डीएसपी सहित 306 पुलिसकर्मी पुरस्कृत; सबसे ज्यादा खमतराई और उरला थाने को इनाम , September 18, 2020 at 10:55AM

कोरोना काल के दौरान छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बेहतर काम करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया है। एसएसपी अजय यादव ने उन्हें नगद पुरस्कार देने के साथ ही सेवा पुस्तिका में भी प्रशंसा अंकित की है। सबसे ज्यादा इनाम खमतराई और उरला थाने के पुलिसकर्मियों को मिला है।

ड्यूटी के दौरान जान बचाने, केस सॉल्व, रक्तदान के लिए सम्मान
एसएसपी ने जिले के 17 थानों के 34 मामलों में एक प्रशिक्षु डीएसपी सहित 306 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया है। इन पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के दौरान जहां लोगों की जान बचाई, वहीं कई केस सॉल्व किए और मौके पर ही बदमाशों को पकड़ने में सफलता पाई। कुछ ऐसे भी पुलिसकर्मी हैं, जिन्होंने दूसरों की रक्षा के लिए रक्तदान भी किया।

प्रवासी मजदूरों के लिए ड्यूटी निभाने वाले 75 जवानों को मिली प्रशंसा
वहीं लॉक डाउन के दौरान आमानाका थाना क्षेत्र के टाटीबंध चौक पर प्रवासी मजदूरों के आवागवन को देखते हुए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। मजदूरों की सेवा और व्यवस्था में लगे 75 जवानों ने दिन-रात ड्यूटी की। इसे देखते हुए उनकी सेवा पुस्तिका में प्रशंसा अंकित की गई है। इन जवानों का एसएसपी ने उत्साहवर्धन किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोरोना काल के दौरान छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बेहतर काम करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया है। एसएसपी अजय यादव ने उन्हें नगद पुरस्कार देने के साथ ही सेवा पुस्तिका में भी प्रशंसा अंकित की है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ksF7Lp

0 komentar