बिलासपुर में पकड़ा गया डेढ़ करोड़ से ज्यादा का सट्टा, दो जगहों से 5 गिरफ्तार; रायपुर में पकड़ा गया एक सटोरिया , September 26, 2020 at 06:03AM

आईपीएल के मैच शुरू होते ही छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में सटोरिये सक्रिय हो गए हैं। एक बार फिर पुलिस ने बिलासपुर और रायपुर में छापा मारकर सट्टा खिला रहे 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। बिलासपुर में दो स्थानों पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा का सट्टा पकड़ा गया है। ये सभी आरोपी आईपीएल के किंग्स-11 पंजाब बनाम रॉयल चैलेंजर्स मैच पर दांव लगवा रहे थे।

बिलासपुर में दो स्थानों पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा का सट्टा पकड़ा गया है। इसमें 5 लोग गिरफ्तार हुए हैं।

रायपुर में दो लाख की सट्टा पर्ची, नगदी, मोबाइल बरामद
पुलिस को पुरानी बस्ती क्षेत्र के महामाया पारा स्थित एक मकान में सट्टा खिलाए जाने की सूचना मिली थी। इस पर साइबर टीम के साथ मिलकर पुलिस ने मकान में छापा मारा। वहां पर आरोपी सागर शर्मा अपने मकान में ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहा था। मौके से पुलिस ने 15 हजार रुपए, दो मोबाइल, एक एलईडी टीवी और दो लाख रुपए की सट्टा पर्ची बरामद की है।

बिलासपुर में दो स्थानों से दो करोड़ की सट्टा पर्ची मिली
बिलासपुर में सिविल लाइंस के सिंधी कॉलोनी स्थित गुरूमुख थदानी के मकान से पुलिस ने 1.5 करोड़ की सट्टा पर्ची, 11 हजार रुपए बरामद किए। पुलिस ने राजू कारडा, हेश बजाज और गुरूमुख थदानी को गिरफ्तार किया है। वहीं सरकंडा पुलिस ने गौतम चिमनानी और सुमित पमनानी को गिरफ्तार कर 5.5 लाख की सट्टा पर्ची, 5.62लाख की सट्टा पर्ची, टीवी, दो मोबाइल, जब्त किए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आईपीएल के मैच शुरू होते ही छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में सटोरिये सक्रिय हो गए हैं। एक बार फिर पुलिस ने बिलासपुर और रायपुर में छापा मारकर सट्टा खिला रहे 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें रायपुर से एक आरोपी पकड़ा गया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2G8WuCl

0 komentar