बस और ट्रक की टक्कर में 6 मजदूरों की मौत, 20 से ज्यादा घायल; ओडिशा से काम के लिए गुजरात जा रहे थे मजदूर , September 05, 2020 at 08:26AM

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शनिवार सुबह करीब 5.30 बजे बस और ट्रक की टक्कर में 6 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा घायल हो गए हैं। घायलों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। बस मजदूरों को लेकर ओडिशा से गुजरात जा रही थी। हादसा मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में हुआ है।

टक्कर के बाद बस की बॉडी टूटकर सड़क पर बिखर गई। घायलों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है।
बस की बॉडी एक तरफ से आधी अंदर दब गई थी, जिसके कारण मजदूर अंदर ही फंसे हुए थे। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद फंसे लोगों को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के गुंजाम से मजदूर काम करने के लिए स्लीपर बस से गुजरात के सूरत जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 5.30 बजे के आसपास इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के गेट के पास एक तेज रफ्तार ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के एक तरफ से परखच्चे उड़ गए और वो यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ते हुए अंदर घुस गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के एक तरफ से परखच्चे उड़ गए और वो यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ते हुए अंदर घुस गई। सड़क पर खून ही खून बिखर गया।
हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो चुकी है। घायलों की हालत देखकर आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

टक्कर के बाद मजदूर अंदर ही फंसे रह गए, बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या
छेरीखेड़ी के पास हुए इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बस की बॉडी एक तरफ से आधी अंदर दब गई थी, जिसके कारण मजदूर अंदर ही फंसे हुए थे। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद फंसे लोगों को बाहर निकाला। हालांकि तब तक 6 मजदूरों की मौत हो चुकी थी। घायलों को एंबुलेंस से मेकाहारा ले जाया गया। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर में शनिवार सुबह करीब 5.30 बजे बस और ट्रक की टक्कर में 6 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा घायल हो गए हैं। ये सभी मजदूर काम के लिए ओडिशा से गुजरात जा रहे थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/321PpvL

0 komentar