पान मसाला डिस्ट्रीब्यूटर की दुकान से 67 लाख रुपए की चोरी, कोविड के इलाज के लिए रखी थी रकम , September 12, 2020 at 06:45AM

शहर में शुक्रवार को चोरी की एक बड़ी वारदात का पता चला। 38 साल के पुनीत काबरा रोज की तरह दुकान पर जाने की तैयारी में थे। तभी इनके पड़ोस के एक दुकानदार का फोन आया। उन्होंने दुकान का ताला टूटा हुआ होने की जानकारी दी। पुनीत अपनी दुकान पर आए तो देखा अलमारी में रखा सारा कैश गायब है। कुल 67 लाख रुपए की बड़ी रकम लेकर चोर भाग चुके थे। घटना की सूचना फौरन मौदहापारा पुलिस को दी गई।

कोविड की वजह से जमा कर रहे थे पैसे
पान मसाला, तम्बाकू, सिगरेट, डिस्ट्रीब्यूशन के व्यवसाय से जुड़े शख्स को चोरों ने अपना शिकार बनाया। शहीद स्मारक कॉम्पलेक्स की दुकान में यह वारदात हुई। पुनीत ने बताया कि हर रोज 10 से 15 लाख रुपए का कलेक्शन आ रहा था। मेरे कुछ परिचितों को कोरोना संक्रमण ने अपनी चपेट में ले रखा है, किसी मेडिकल एमरजेंसी में काम पड़ने की वजह से मैंने रुपए दुकान में रखे थे। पुलिस को शक है कि चोरी की प्लानिंग करने वाले को यह पता था कि दुकान में बड़ी रकम है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो उसी दुकान की है जहां चोरी हुई। अब इस घटना के बाद से व्यापारियों में डर है, जहां वारदात हुई वह कॉम्पलेक्स पुलिस थाने से कुछ ही दूरी पर है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33eWSqI

0 komentar