भिलाई में नारियल फोड़ और अगरबत्ती दिखाकर 9 दिन बाद खोला गया थाना; 2 दिन के अंदर टीआई समेत 13 जवान संक्रमित हो गए थे , September 13, 2020 at 06:21AM

कोरोना संक्रमण के चलते सील किए गए भिलाई के खुर्सीपार थाने को खोल दिया गया है। थाने के टीआई समेत 13 पुलिसकर्मी महज दो दिन में पॉजिटिव मिले थे। कोरोना का दंश झेल कर बाहर आए पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार को नारियल फोड़ और अगरबत्ती दिखाकर थाने का गेट खोला। साथ ही संक्रमण से रक्षा करने के लिए प्रार्थना की।

संक्रमण फैलने के बाद जिले में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी थाने को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। सबसे पहले 5 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 2 सितंबर को ताला लगने के बाद खुर्सीपार का काम छावनी थाने को शिफ्ट कर दिया गया था।

संक्रमण फैलने के बाद जिले में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी थाने को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। सबसे पहले 5 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अगले ही दिन अन्य संक्रमित मिले। 2 सितंबर को ताला लगने के बाद खुर्सीपार का काम छावनी थाने को शिफ्ट कर दिया गया। वहां एक कमरा खुर्सीपार थाने के स्टाफ को दिया गया था।

चार गार्डों की सुरक्षा में था थाना, तंबू लगाकर हो रही थी निगरानी
सील होने के बाद थाने के बाहर तंबू लगाकर चार गार्डों को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था। बताया जा रहा है कि खुर्सीपार थाना नगर निगम की टंकी के नीचे किराये पर चलता है। थाने की आज तक अपनी बिल्डिंग नहीं मिली है। वहीं जिले में अब तक 2 एडिशनल एसपी, 4 डीएसपी, 4 टीआई, एक एसडीओपी सहित 85 जवान संक्रमित हो चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोरोना संक्रमण के चलते सील किए गए भिलाई के खुर्सीपार थाने को खोल दिया गया है। थाने के टीआई सहित 13 पुलिसकर्मी महज दो दिन में पॉजिटिव मिले थे। कोरोना का दंश झेल कर बाहर आए पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार को नारियल फोड़ और अगरबत्ती दिखाकर थाने का गेट खोला।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33lKa9I

0 komentar