भूपेश बघेल की आवाज निकाल राजनांदगांव में दे दी शराब दुकान खोलने की सहमति; चर्चा का ऑडियो वायरल , September 02, 2020 at 04:36PM

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आवाज निकाल कर एक शातिर ने राजनांदगांव के पांडादाह में शराब दुकान खोलने की सहमति दे दी। शराब दुकान खोलने को लेकर हुई चर्चा का ऑडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। इसके बाद डोंगरगढ़ थाना पुलिस ने दो आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, शहर में एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में दो लोग शराब दुकान खोलने को लेकर चर्चा कर रहे हैं। इनमें से एक खुद को युवा बेरोजगार मजदूर कल्याण समिति का अध्यक्ष अरविंद साहू बताता है। वहीं दूसरा व्यक्ति ऐसे बात करता है कि वह मुख्यमंत्री हो। चर्चा के दौरान शराब दुकान खोलने के लिए मिलने के लिए आने को कहता है।

ऑडियो में कहा- यहां शराब की मांग, पीने के लिए 15-20 किमी जाना पड़ता है
करीब 13 मिनट के इस ऑडियो में अरविंद कहता सुनाई देता है कि पांडादाह में शराब की काफी मांग है। पीने वालों को 15-20 किमी दूर जाना पड़ता है। साथ ही शराब के 150 रुपए एक्सट्रा देने पड़ते हैं। वहीं सीएम बना दूसरा व्यक्ति कहता है कि यह अच्छा प्रस्ताव है। पूछने पर अरविंद कहता है कि वह शराब नहीं पीता, पर जनता सेवा के लिए लगा है।

कांग्रेस नेता बोले- मुख्यमंत्री की छवि खराब करने का प्रयास
कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष नवाज खान की एफआईआर पर पुलिस ने बेंद्री डीह निवासी अरविंद कुमार साहू और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। नवाज खान ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल की छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी अरविंद का परिवार भाजपा से जुड़ा हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32Mx9pf

0 komentar