लूडो खेलते वक्त दोस्त की हत्या कर दी, लेन-देन का विवाद ऐसा गहराया कि गुस्से में आकर मारा चाकू , September 02, 2020 at 05:42AM

शहर में एक 20 साल के युवक की हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार की दोपहर विधानसभा थाना इलाके में हुई। नरदहा गांव के रहने वाले दो दोस्तों के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि गुस्से में आकर एक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। जांघ से होते हुए तेज धार चाकू युवक के नाजुक अंगों को चीरते हुए निकल गया। गांव के ही युवक घायल को अस्पताल लेकर गए मगर तब तक युवक की जान जा चुकी थी।

लूडो खेलते वक्त हुआ झगड़ा
सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। हमला करने वाले आरोपी युवक खिलेश्वर साहू को गिरफ्तार कर लिया गया। विधानसभा थाना के प्रभारी ने बताया कि 20 साल का कामदेव धीवर और 24 साल का खिलेश्वर साहू आपस में दोस्त हैं। दोनों के घर भी अगल-बगल हैं। हमेशा यह दोनों साथ ही घूमते थे। खिलेश्वर पेशे से ड्राइवर है। मंगलवार को छूट्‌टी लेकर वह घर पर रुका था। दोपहर के वक्त वो कामदेव और अन्य दोस्तों से मिला। सभी गांव के ही एक चबूतरे पर बैठकर लूडो खेल रहे थे।

विधानसभा थाना के प्रभारी के मुताबिक इस हत्याकांड में रुपए वजह बने, 1 से 2 हजार रुपए को लेकर लड़कों के बीच विवाद हुआ था।
विधानसभा थाना पुलिस के मुताबिक, इस हत्याकांड में रुपए वजह बने। 1 से 2 हजार रुपए को लेकर लड़कों के बीच विवाद हुआ था।

लूडो खेलने के दौरान खिलेश्वर से कामदेव से रुपए लौटाने को कहा, जो कुछ वक्त पहले उसने कामदेव को उधार पर दिए थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। दोनों मारपीट करने लगे। इस वक्त वहां मौजूद अन्य युवकों ने दोनों अलग करने की कोशिश की। इसके बाद अपने पास रखे चाकू से खिलेश्वर ने कामदेव पर हमला कर दिया। कामदेव के शरीर से खून बहने लगा वह जमीन पर गिर गया था। इस मामले में पुलिस दोनों ही युवकों के परिजन से पूछताछ कर रही है। गांव के लोगों के भी बयान लिए जा रहे हैं। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है।

शहर में इन जगहों पर भी चाकूबाजी की घटनाएं...
सोमवार की रात शहर के अलग-अलग तीन इलाकों में चाकूबाजी की घटनाएं हुईं। इनमें तीन लोग घायल हुए। पहला मामला पंडरी इलाके का है। श्रवण नाम के युवक ने आर्यन नाम के युवक को पुराने झगड़े का बदला लेन के लिए चाकू मार दिया। सिविल लाइंस पुलिस मामले की जांच कर रही है। बोरियाखुर्द में दूसरी वारदात रात करीब 11 बजे हुई। शिवम नाम के युवक ने रिंकू नाम के युवक के साथ मारपीट की और हसिया मारकर उसे घायल कर दिया, टिकरापारा थाना में देर रात केस दर्ज किया गया। मौदहापारा इलाके में भी देर राम फिरोज नाम के युवक ने शाहिद नाम के युवक को शराब के लिए रुपए देने की बात पर ऐसे ही घायल कर दिया।

टिकरापारा और सरस्वतीनगर में भी एक दिन पहले चाकूबाजी, 6 बदमाश पकड़े गए
टिकरापारा थाना इलाके में बीते शनिवार की रात मनीष नाम के एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ था। बदमाशों ने बेसबॉल के बैट और चाकू से मनीष पर कई वार किए थे। फिलहाल युवक का इलाज जारी है। मामले में पुलिस ने मंगलवार को 3 युवकों और इनके 2 नाबालिग साथियों को पकड़ा।

तस्वीर सरस्वती नगर पुलिस के द्वारा जब्त किए गए चाकू की है। इसे लेकर एक युवक लोगों को डरा रहा था।
दूसरा मामला सरस्वती नगर का है। यहां पुलिस ने चाकू जब्त किया है। इसे लेकर एक युवक लोगों को डरा रहा था।

दूसरे मामले में सरस्वती नगर थाना इलाके में पुलिस ने सूरज चावड़ा नाम के युवक को पकड़ा। फिल्मों में नजर आने वाले खंजर नुमा चाकू लेकर यह कुछ लोगों को डरा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को मिली। थाने से फौरन टीम रवाना की गई और 22 साल के इस युवक को पकड़ लिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो आरोपी की है। घटना के कुछ देर बाद आरोपी युवक को पकड़ लिया गया। उसने बताया कि रुपए लौटाने की बात पर झगड़े की वजह से उसने दोस्त पर हमला किया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hOKPGy

0 komentar