घर पर सो रही महिला, उसके पति और बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला, तीनों को गंभीर हालत में बिलासपुर भेजा गया , September 06, 2020 at 03:55PM

शनिवार की देर रात एक महिला, उसके पति और बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया गया। तीनों को रविवार को बलौदा स्थित स्वास्थ्य केंद्र से बिलासपुर के सिम्स अस्पताल भेजा गया। तीनों की स्थिति बेहद गंभीर है। घटना बलौदा इलाके में बीती रात हुई। घर पर सो रही महिला और उसके पति, बेटे की हत्या की नियत से पड़ोस के युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था।

हमले में 40 साल की रमा बाई पाटले, उसका पति रामचरण पाटले और 16 साल का बेटा संजय पाटले गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हमलावर ने इन पर तब वार किया जब आधी रात को यह परिवार गहरी नींद में था।

बताया जा रहा है कि महिला के परिवार से पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक की पुरानी दुश्मनी थी। अस्पताल ले जाते वक्त महिला ने भी उसी युवक को इस घटना का जिम्मेदार बताया। अब इस मामले में जांजगीर पुलिस छानबीन कर रही है। संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो महिला के बेटे की है। जांजगीर के बलौदा इलाके के मकान में परिवार के तीन सदस्यों पर जानलेवा हमला हुआ, इनकी चीखें सुनकर पड़ोस के लोग आए तब तक हमलावर भाग निकला।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31ZZPvU

0 komentar