जहां नक्सलियों ने ग्रामीणों की हत्या की वहां पहुंची पुलिस, एक दर्जन से अधिक गांव वाले अब भी माओवादियों के कब्जे में , September 06, 2020 at 04:54PM

ग्रामीणों की हत्या और अपहरण के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। रविवार को गंगालूर और पुसपाल इलाके में पुलिस की टीम पहुंची है। ग्रामीणों से बात कर घटना से जुड़ी जानकारी लेने का प्रयास किया जा रहा है। एसपी कमलोचन कश्यप ने ग्रामीणों से पुलिस का सहयोग करने, शिकायत कर जानकारी देने की अपील की है। एक दिन पहले शनिवार को 4 ग्रामीणों की हत्या और 25 लोगों को नक्सलियों द्वारा अगवा करने की खबर सामने आई थी। बीजापुर जिला मुख्यालय से करीब 32 किलोमीटर दूर गंगालूर और पूसपाल इलाके में यह घटना हुई है।

पुलिस की टीम ग्रामीणों को भरोसा दिलाने का प्रयास कर रही है।
पुलिस की टीम ग्रामीणों को भरोसा दिलाने का प्रयास कर रही है।

अब भी नक्सलियों के कब्जे में ग्रामीण हैं। नक्सली उन्हें जंगल में लेकर गए हैं। इस वक्त पुलिस गांव के लोगों से बात कर रही है। हालांकि नक्सलियों के डर से ग्रामीण पुलिस को कुछ नहीं बता रहे। फिलहाल पुलिस के पास इस घटना में शनिवार को मारे गए एक ग्रामीण का शव पहुंचा और परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सूत्रों की मानें तो गांव में शनिवार को नक्सलियों ने सभा ली और पुलिस की मदद करने का आरोप लगाकर लोगों को अपने साथ ले गए और हत्या की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो बीजापुर की है। शनिवार को ग्रामीण की हत्या के बाद उसके शव को नक्सलियों ने जंगल में फेंक दिया था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jS4Ix2

0 komentar