सहायक प्राध्यापक पद के लिए ऑनलाइन आवेदन की तारीख बढ़ी, मेंस परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी , September 06, 2020 at 06:21AM

सीजीपीएससी ने सहायक प्राध्यापक पद के लिए उम्मीदवारों के ऑनलाइन आवेदशन की प्रक्रिया को फिर से शुरू करने का फैसला लिया है। अब 9 सितंबर से 18 सितंबर तक ये आवेदन किए जा सकेंगे। छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल ने द्वारा राज्य पात्रता परीक्षा 8 सितंबर 2019 को ली थी। 24 जून 2020 को इसके रिजल्ट आए। अब पात्र उम्मीदवारों को सहायक प्राध्यापक पद के लिए आवेदन करना है। कुछ महीने पहले कोरोना और लॉकडाउन की वजह से प्रक्रिया रोक दी गई थी। आवेदन में त्रुटि सुधार के काम 20 सितंबर से 22 सितंबर तक होंगे।


सीजीपीएससी मुख्य परीक्षा भी होगी
छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2019 के संबंध में भी सूचना जारी की है। इसके मुताबिक मेंस की ऑफलाइन होने वाली परीक्षा को लेकर असमंजस खत्म कर दिया गया है। पहले 17, 18, 19, 20 जून को होने वाली परीक्षा को कोरोनावायरस के चलते रोक दिया गया था। अब राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2019 की लिखित परीक्षा 18, 19, 20 औ 21 अक्टूबर को अंबिकापुर, बिलासपुर, दुर्ग भिलाई, जगदलपुर और रायपुर जिलों में होगी। इनसे जुड़ी ज्यादा जानकारी सीजीपीएसएसी की वेबसाइट cgpsc.cg.gov.in पर देखी जा सकती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो रायपुर स्थित लोक सेवा आयोग की है। सहाय प्राध्यापक परीक्षा के अभ्यर्थी लगातार सोशल मीडिया पर आवेदन की प्रक्रिया को लेकर सरकार से मांग कर रहे थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jTE5rt

0 komentar