छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ननकी राम बोले-  बेटे के साथ मारपीट करने वालों को नहीं पकड़ा तो, सीएम हाउस के सामने बैठूंगा भूख हड़ताल पर , September 06, 2020 at 07:55PM

प्रदेश में कभी जिनके निर्देशन में कभी पुलिस काम किया करती थी। अब वहीं चौकी थाने के चक्कर लगा रहे हैं, पुलिस पर कार्रवाई ना करने, मामले को दबाने जैसे आरोप लगा रहे हैं। मामला प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा नेता ननकी राम कंवर से जुड़ा हुआ है। दरअसल करीब 10 दिन पहले इनके बेटे संदीप कंवर के साथ कोरबा के भाजपा नेता देवेंद्र पांडे ने मारपीट की थी। ननकी राम का कहना है कि इस मामले को पुलिस रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है।


ननकी ने डीजीपी, एसपी और कलेक्टर के नाम एक खत जारी कर कहा है कि 9 सितंबर तक आरोपियों को नहीं पकड़ा गया तो वो सीएम हाउस के सामने 10 सितंबर से भूखहड़ताल पर बैठ जाएंगे। रविवार को ननकी राम रायपुर पहुंच गए। इस बारे में उन्होंने दैनिक भास्कर से कहा कि पैसों के दम पर मामले को दबाने की कोशिश हो रही है। लेकिन अगर मैं अपने बेटे को हीं नहीं बचा सका तो फिर क्या मतलब...।


यह है पूरा विवाद
ननकी राम के बेटे संदीप कोरबा जिला पंचायत के सदस्य हैं। मारपीट के आरोपी जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र पांडे हैं। दोनों ही भाजपा के नेता हैं। करीब 10 दिन पहले 20 लाख रुपए लौटाने के नाम पर दोनों के बीच विवाद हुआ। ननकी राम कंवर ने बताया कि कोरबा में रजगामार रोड पर सृष्टि हॉस्पिटल और नर्सिंग कॉलेज की स्थापना की गई है। इसके एनजीओ में संदीप ने 20 लाख रुपए लगाए मगर उसे सदस्यता नहीं दी गई। एनजीओ की संचालन समिति के बोर्ड में देवेंद्र पांडेय का वर्चस्व रहा है। जब संदीप ने रुपए मांगे तो इसी बात पर विवाद हो गया। देवेंद्र ने अपने घर में संदीप को बंधक बनाकर पीटा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ननकी राम कंवर कोरबा में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं में शुमार हैं, पार्टी के ही एक नेता पर उनके बेटे को पीटने का आरोप है। फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35cYxjk

0 komentar