पति-पत्नी काम पर गए, पीछे से घर में घुस आए चोर; सारे गहने और लॉकर में रखा कैश लेकर रफूचक्कर , September 06, 2020 at 10:42AM

शहर की एक दंपती के घर में चोरी की घटना हो गई। पति-पत्नी काम के सिलसिले में घर से बाहर गए तो चोरों ने वारदात को अंजाम दे डाला। घर में रखे सारे गहने और नकदी लेकर फरार हो गए। जब महिला शाम को घर लौटी तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो कपड़े और दूसरा सामान बिखरा पड़ा था। शनिवार देर रात मामले की शिकायत खमतराई पुलिस से की गई। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

शिवानंद नगर सेक्टर 3 की रहने वाली भारती वरू ने बताया कि वो समता कॉलोनी के एक पार्लर में काम करती हैं। शनिवार को सुबह 8 बजे काम पर जाने के लिए निकली। करीब 11 बजकर 30 मिनट पर मेरे पति नरेश वलमजी वरू भी दफ्तर चले गए। हम दोनों जब शाम 5 बजे लौटे तो घर के ताले टूटे मिले। सोने के 2 मंगलसूत्र, 4 अंगूठी, 1 जोड़ी झुमका, 4 सोने की चूडियां, छोटा लॉकेट, टाॅप्स और तीन कड़े मिला कर कुल 1 लाख 20 हजार के जेवर और 15 हजार रुपए कैश, चांदी के जेवर वगैरह सब चोरी हो चुके थे। अब इस मामले में पुलिस इलाके के निगरानीशुदा बदमाशों से पूछताछ कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो रायपुर के खमतराई थाने की है। पुलिस इस मामले में चोरों के कुछ गैंग की तलाश में है, इसी इलाके में और भी ऐसी वारदातें हो चुकी हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/330tSTv

0 komentar