गली-मोहल्ले में चल रही सट्‌टा-पट्‌टी, बच्चे और छात्र तक निशाने पर; तीन गिरफ्तार , September 08, 2020 at 11:07AM

कोरोना संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर सटोरिये सक्रिय हो गए हैं। तेलीबांधा थाना पुलिस ने ऐसे ही तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से नगदी, पट्टी (कागजों में लिखे नंबर) और एक डायरी बरामद हुई है। डायरी में कई लोगों के नाम और नंबर मिलने के बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, तेलीबांधा क्षेत्र के श्याम नगर इलाके से पुलिस ने तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में अमर आहूजा, धर्मों उर्फ धर्मेंद्र पोहानी और सुरेश खेमानी शामिल हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि हर गली-मोहल्लों में इन्होंने सट्टा खिलवाना शुरू कर दिया है। जिसके चलते आरोपियों के निशाने पर स्कूली छात्र भी आ रहे हैं।

सटोरियों को पकड़ने बनाई गई पुलिस की विशेष टीम
एसएसपी अजय यादव ने बताया कि गली-मोहल्ले में चल रहे सट्टे में छोटे तबके के लोग और नाबालिग बच्चे जाते हैं। पढ़ने-लिखने वाले छात्र भी उनकी चपेट में आ रहे है। सटोरियों के पास हमेशा जमावड़ा लगा रहता है। इसे देखते हुए सिविल पुलिस की विशेष टीम बनाई गई है। यह टीम शहर में सटोरियों को पकड़ने के लिए लगातार छापा मार कार्रवाई करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रायपुर के तेलीबांधा थाना पुलिस ने तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से नगदी, पट्टी (कागजों में लिखे नंबर) और एक डायरी बरामद हुई है। डायरी में कई लोगों के नाम और नंबर मिलने के बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35azYn0

0 komentar