सड़क चलते राहगीरों से छीन लेते थे मोबाइल, लूटकर भाग रहे दो बदमाश पकड़े गए , September 09, 2020 at 01:00PM

राजधानी रायपुर में पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी वारदात करने के बाद भाग रहे थे। पकड़े गए बदमाश सड़क चलते राहगीरों से मोबाइल लूटकर भाग जाते थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी के मोबाइल और बाइक बरामद की है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शहर में बढ़ती मोबाइल लूट की वारदातों को देखते हुए वीआईपी रोड, मैग्नेटो मॉल समेत अन्य क्षेत्रों की निगरानी बढ़ाई गई थी। इसी दौरान पुलिस को बाइक पर दो युवक जाते हुए दिखाई दिए। संदेह होने पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पता चला कि दोनों आरोपी मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे हैं।

एक अगस्त और 6 सितंबर को भी लूट की वारदात की
आरोपियों की पहचान कचना, खम्हारडीह निवासी रियासुद्दीन उर्फ राजा खान और लाभांडी, तेलीबांधा निवासी सोमनाथ साहू के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने 6 सितंबर को बलबीर ढाबा सर्विस रोड लाभांडी के पास और 1 अगस्त को कृषि विवि के पास मोबाइल लूट की वारदात की थी। राजा खान के खिलाफ अन्य थानों में भी केस दर्ज हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रायपुर में पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी वारदात करने के बाद भाग रहे थे। पकड़े गए बदमाश सड़क चलते राहगीरों से मोबाइल लूटकर भाग जाते थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hgPdx0

0 komentar