आईएएस सीके खेतान ने ट्वीट वायरल होने पर कहा- उनके बातों की गलत व्याख्या की जा रही , September 09, 2020 at 01:36PM

नौकरशाही की मजबूरियों को लेकर किए गए ट्वीट के वायरल होने पर वरिष्ठ आईएएस अफसर सीके खेतान बैकफुट पर आ गए हैं। उन्होंने अपने ही ट्वीट के जवाब में कहा है कि उनकी बातों की गलत व्याख्या की गई। उन्होंने लिखा है कि दूसरे राज्य के डीएम पर कार्रवाई के संदर्भ में सामान्य ट्वीट था।

दरअसल, छत्तीसगढ़ आईएएस एसोसिएशन के अध्यक्ष सीके खेतान ने मंगलवार को एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि कलेक्टर/डीएम पर ही सारी ज़िम्मेदारी और उसी से सबकी नाराज़गी। वो बहुत अच्छा भी और बहुत ख़राब भी। नेताओं के काम वो बनाए और नेताओं की डाँट वो खाए। क्या करें क्या न करें, बोल मेरे भाई?

आईएएस अफसर का ट्वीट हुआ था चर्चित
इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया से लेकर बाहर तक चर्चाएं शुरू हो गई थी। संभवत: देश में ऐसा पहली बार हुआ था जब साथी अफसरों के बचाव में इस तरह का पोस्ट किया गया। हालांकि इसके बाद कांग्रेस नेता और संचार विभाग सदस्य नितिन भंसाली ने उन्हें लिखा था कि यही बात नेताओं के साथ भी है। वहीं भाजपा ने अफसरों में असंतोष की बात कही थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नौकरशाही की मजबूरियों को लेकर किए गए ट्वीट के वायरल होने पर वरिष्ठ आईएएस अफसर सीके खेतान ने सफाई देते हुए इसे सामान्य बताया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RasmJ4

0 komentar