विधायक ने एसईसीएल जीएम के बंगले का नल कनेक्शन काटा, कई दिनों से इलाके में है पानी सप्लाई की समस्या , September 09, 2020 at 12:22PM

कोरिया जिले के विधायक विनय जायसवाल ने एसईसीएल (साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड) के जीएम के घर का नल कलेक्शन काट दिया। मंगलवार को गुस्साए विधायक समर्थकों के साथ बंगले में दाखिल हुए और पाइप लाइन को काटकर अलग कर दिया। पानी बंगले के कैंपस में फैल गया। नारे बाजी करते हुए समर्थकों के साथ विधायक यहां से लौट गए। इलाके में पिछले 15 दिनों से प्रभावित पानी की सप्लाई से लोगों में काफी नाराजगी है।

यह है पूरा विवाद
कोरिया के कुरासिया इलाके में खदान का डैम ओवर फ्लो होने से एसईसीएल की कालोनी में पानी की सप्लाई नहीं हुई है। अंडर ग्राउंड खदान में डैम का भरना आफत बन गया है। लगातार बारिश के कारण डैम का पानी बढ़ता जा रहा है, प्रबंधन मोटर पंप लगाकर खदान से पानी बाहर निकालने में जुटा हुआ है। कुरासिया फिल्टर प्लांट पर आश्रित 20 हजार लोगों के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है। एसईसीएल की 150 से अधिक कालोनी में पानी फिलहाल टैंकर से पहुंच रहा है जो कि अपर्याप्त है। इस अव्यवस्था को दूर करने की मांग एसईसीएल के जीएम घनश्याम सिंह से की गई थी। कार्रवाई ना होती देख विधायक ने बंगले के पानी का कनेक्शन काट दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो कोरिया जिले की है। विधायक पूरे गुस्से में पाइप लाइन काटते हुए दिखे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ienOxc

0 komentar