एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष को वॉट्सऐप पर दिखाया अश्लील वीडियो, फिर उनके फर्जी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर मांगे रुपए , September 12, 2020 at 06:45AM

कोरोना संक्रमण के बीच धोखाधड़ी के रोज नए मामले और तरीके सामने आ रहे हैं। अब शातिर बदमाशों ने एनएसयूआई के छत्तीसगढ़ अध्यक्ष आकाश शर्मा को फर्जी अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर ठगी करने का प्रयास किया। इसके बाद आकाश ने पुरानी बस्ती थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच में फिलहाल पता चला है कि गिरोह यूपी का है।

एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती थे। 30 अगस्त को उनके वॉट्सऐप पर अंजान नंबर से हेलो का मैसेज आया। इस पर उन्होंने मैसेज भेजने वाले की जानकारी चाही। इसके बाद एक वीडियो कॉल आया और रिसीव करने के 15 सेकेंड बाद एक युवती कपड़े उतारते हुए दिखाई दी।

वीडियो में युवती ने अपने जैसी हरकत करने के लिए कहा
तकरीबन 20 सेकेंड के इस वीडियो में युवती ने उसी की तरह हरकत करने के लिए कहा। इस पर आकाश ने कॉल डिसकनेक्ट कर दी, लेकिन फिर दूसरा वीडियो भेजा। इसमें युवती के साथ एक युवक भी दिखाई दे रहा था। इसे आकाश बताते हुए युवती ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी और 7100 रुपए मांगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शातिर बदमाशों ने एनएसयूआई के छत्तीसगढ़ अध्यक्ष आकाश शर्मा को फर्जी अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर ठगी करने का प्रयास किया। (प्रतीकात्मक फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mcvvGA

0 komentar