नक्सलियों ने कर दी फॉरेस्ट रेंजर की हत्या, ग्रामीणों को मजदूरी का भुगतान करने आए इस अधिकारी को धारदार हथियार से मारा , September 12, 2020 at 06:46AM

नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में एक बार फिर सरकारी अफसर को जान से हाथ धोना पड़ा है। अब एक फॉरेस्ट रेंजर की मौत की खबर आ रही है। नक्सलियों से इसे घेरा मारपीट की और धारदार हथियार से रेंजर का गला काट दिया। हालांकि इस घटना से जुड़ी और जानकारी पुलिस की टीम जुटा रही है। रेंजर का नाम रथराम पटेल बताया जा रहा है। यह भैरमगढ़ अभयारण्य में पदस्थ थे। घटना जांगला थाना इलाके के कोंड्राजी गांव के पास हुई है।

यह इलाका जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर है। इस घटना से भी नक्सली लोगों में अपना डर कायम करना चाहते हैं। जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले ही नक्सलियों ने ग्रामीण इलाकों में काम करने वाले पटवारी, रेंजर और नाकेदार जैसे पदों पर काम कर रहे कर्मचारियों का मारने की धमकी दी थी। इस घटना के वक्त रेंजर ग्रामीणों की मजदूरी का भुगतान करने गए थे, इसी दौरान नक्सलियों ने उन्हें घेर लिया। बीजापुर जिले में पिछले 15 दिनों में नक्सलियों ने 7 लोगो की हत्या की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो बीजापुर की है। घटना स्थल जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर है। फिलहाल फोर्स के जवान इस इलाके में सर्चिंग कर रहे हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2FuNg32

0 komentar