रायपुर की एक दुकान से चॉकलेट, महंगी सिगरेट, साबुन और काजू ले गए चोर, कैश को हाथ तक नहीं लगाया , September 13, 2020 at 12:23PM

रायपुर शहर के मोवा इलाके में बीती चोर ने रुपए नहीं, बल्कि खाने-पीने की चीजें चुराई हैं। मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। आसपास के संदिग्धों से इस केस के बारे में पूछताछ की जा रही है। पंडरी थाना पुलिस के मुताबिक इस चोरी को अंजाम देने वाले आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे। इस केस में हैरत इस बात की है कि दुकान के मालिक ने पुलिस को कैश नहीं, बल्कि सिर्फ रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल में लाई जाने वाली चीजों के चोरी होने की जानकारी दी है।

प्रेमनगर मोवा में रहने वाले रमेश अग्रवाल की दुकान में चोरों ने हाथ साफ किया है। उन्होंने बताया कि सुबह दूध बेचने के लिए 6 बजे के आस-पास दुकान खोलने आए तो देखा शटर का ताला टूटा हुआ है। दुकान से महंगी चाकलेट जिसमें केडबरी बबल्स, सिल्क ओरियो, पेपसी, 7 अप, रेडबुल की कई बोतलें, क्लासिक, माइल्ड, रेग्युलर, आइसबस्ट, मालबोरो एडवांस सिगरेट के पैकेट, लक्स, लाइफबॉय, पियर्स, और डव साबुन, 8 किलो काजू, किशमिश, बादाम कुल मिलाकर 40 हजार रुपए की कीमत का सामान चोरी हो चुका था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दुकानदार का दावा है कि चोरी के सामान की लिस्ट और भी लंबी हो सकती है। फिलहाल, उन्होंने पूरे स्टॉक की जांच नहीं की है।- सिंबॉलिक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Rmc4N7

0 komentar