चोरी में नाकाम बदमाश उखाड़ ले गए एटीएम, पुलिस का सायरन सुनकर तालाब में फेंक कर भागे , September 15, 2020 at 07:20AM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बदमाशों ने रविवार देर रात एटीएम से रुपए चोरी करने की कोशिश की। जब सफल नहीं हुए तो एटीएम ही उखाड़ लिया और लेकर भागने लगे। इसी दौरान गश्त कर रही पुलिस पहुंच गई। पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर चोर पास ही स्थित तालाब में एटीएफ फेंक कर भाग निकले।

चोरी के इरादे से बूथ में घुसे बदमाशों ने पहले तो एटीएम खोलने और रुपए निकालने का प्रयास किया। काफी देर की कोशिश के बाद भी जब वे कामयाब नहीं हुए तो एटीएम ही उखाड़कर भागने लगे।

जानकारी के मुताबिक, सीपत थाना क्षेत्र के नवाडीह चौक स्थित वन इंडिया के एटीएम को बदमाशों ने रविवार देर रात निशाना बनाया। चोरी के इरादे से बूथ में घुसे बदमाशों ने पहले तो एटीएम खोलने और रुपए निकालने का प्रयास किया। काफी देर की कोशिश के बाद भी जब वे कामयाब नहीं हुए तो एटीएम ही उखाड़कर भागने लगे।

पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी पहुंची तो एटीएम छोड़ भागे बदमाश
इस बीच पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी गश्त करते हुए उधर पहुंच गई। पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज सुनकर बदमाश पास ही स्थित तालाब में एटीएम फेंक कर भाग निकले। रोशनी होने पर पुलिस को तालाब में एटीएम पड़ा मिला। जिसे बाहर निकलवाया गया है। बताया जा रहा है कि एटीएम में करीब 5 लाख रुपए थे। वह पूरे सुरक्षित हैं।

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि तालाब में से एटीएम बरामद कर लिया गया है। एटीएम को तोड़ने और चेस्ट बॉक्स निकालने में बदमाश सफल नहीं हो सके। इसके कारण उसमें रखे रुपए सुरक्षित हैं।

एटीएम और आसपास लगे सीसीटीची चेक कर रही पुलिस
एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि तालाब में से एटीएम बरामद कर लिया गया है। एटीएम को तोड़ने और चेस्ट बॉक्स निकालने में बदमाश सफल नहीं हो सके। इसके कारण उसमें रखे रुपए सुरक्षित हैं। बदमाशों का पता लगाने के लिए एटीएम बूथ और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बदमाशों ने रविवार देर रात पहले एटीएम से रुपए चोरी करने का प्रयास किया। कामयाबी नहीं मिलने पर बदमाशों ने एटीएम ही उखाड़ लिया, लेकिन पुलिस गाड़ी का सायरन सुनकर तालाब में फेंककर भाग गए। पुलिस ने एटीएम बरामद कर लिया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZAWfGQ

0 komentar