एक्टर ने भेजा पंजाब और हरियाणा की युनिवर्सिटी में पढ़ने का ऑफर, पढ़ाई और हॉस्टल का पूरा खर्च उठाएंगे , September 20, 2020 at 05:39AM

जिले की स्टूडेंट अंजली को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तरफ से ऑफर मिला है। एक्टर की ओर से अंजली को पंजाब और हरियाणा के विश्वविद्यालय में आगे की पढ़ाई करने की पेशकश की गई है। इसका पूरा खर्च सोनू सूद उठाएंगे। अंजली के लिए हॉस्टल का भी इंतजाम करेंगे। अंजली से दोनों में से एक संस्थान चुनकर फैसला लेने कहा गया है।

अंजली अब परिवार के साथ इस विषय पर विचार कर रहीं हैं। अंजली वही लड़की है, जिसका रोते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। दरअसल पिछले महीने बारिश में अंजली का घर टूट गया था और किताबें भीग गईं थीं। इस वीडियो को देख सोनू सूद ने ट्विटर के जरिए मदद का भरोसा दिलाया था।

सोनू सूद का रिएक्शन सामने आने के बाद स्थानीय प्रशासन और प्रदेश शासन भी अंजलि को लेकर काफी संवेदनशील हुए और सभी ने अंजली की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए। अब अंजली की आगे की पढ़ाई को लेकर सोनू सूद की टीम उनसे संपर्क किए हुए है। उनकी टीम का कहना है कि अंजली जो भी निर्णय लेगी, हम उसका पूरा सहयोग करेंगे, क्योंकि इसके लिए अंजली का राजी होना जरूरी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो बीजापुर की है। इसी तरह रोते हुए अंजली को देखने के बाद सोनू सूद ने मदद के लिए ट्वीट किया था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hIHzLZ

0 komentar