डॉ. रमन सिंह कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में रहकर करवाएंगे इलाज; भाजपा ने कहा-पहले ही लगना चाहिए था रायपुर में लॉकडाउन , September 20, 2020 at 05:39AM

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। शनिवार की शाम उन्होंने ट्विटर पर खुद इसकी जानकारी देते हुए लिखा- मैंने कोरोना के शुरुआती लक्षण नज़र आने पर टेस्ट कराया था, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा निवेदन है कि विगत दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वह आइसोलेशन में रहें एवं अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर कराएं। डॉ रमन के रायपुर स्थित दफ्तर से जानकारी मिली के रायपुर में ही घर पर रहकर डॉ. रमन सिंह उपचार करवाएंगे। होम आइसोलेशन की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

भाजपा बोली - लॉकडाउन का फैसला देर से लिया
शनिवार को ही रायपुर के जिला प्रशासन ने शहर में लॉकडाउन लागू करने के आदेश जारी किए। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि 21 सितम्बर से एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन के फैसले को बहुत देर से लिया गया। साय ने कहा कि राजधानी में जिस रफ़्तार से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे थे, उसे देखते हुए भाजपा रायपुर में लॉकडाउन की ज़रूरत पर प्रदेश सरकार का ध्यान लगातार खींच रही थी। साय ने साफ़-साफ़ शब्दों में प्रदेश सरकार को आगाह किया है कि 21 सितम्बर से शुरू होने वाले लॉकडाउन का पूरी सख़्ती से पालन किया जाए और किसी तरह की राजनीतिक नौटंकी सत्तारूढ़ दल के नेता क़तई न करें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो रायपुर की है। कोरोना के नियंत्रण पर डॉ रमन सरकार पर कई तरह के आरोप लगाते रहे हैं, फिलहाल उनके समर्थक अब उनकी सेहत को लेकर फिक्रमंद हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3iMDoQS

0 komentar