घर से घूमने जाने की कहकर प्रेमी के संग भागी थी नाबालिग, उसके मां बनने के बाद पुलिस तलाश सकी , September 22, 2020 at 06:37AM

धमतरी की एक नाबालिग को अपने साथ भगाकर ले जाने और दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा है। मामला जिले अर्जुनी थाने का है। इस मामले में शिकायत सामने आने के बाद एसपी बी.पी. राजभानू ने जांच टीम बनाई। पुलिस को पता चला था कि बच्ची भिलाई के एचसीएल कॉलोनी में देखी गई है। टीम ने वहां पहुंचकर पूछताछ की। इसके बाद जो जानकारी सामने आई वो और चौकाने वाली थी। मामले में पुलिस ने डिलेश्वर साहू नाम के युवक को गिरफ्तार किया है।

नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म
पुलिस के मुताबिक टीम जब बच्ची की तलाश में जब भिलाई पहुंची तो उसके मां बनने की बात पता चली। आरोपी ने बताया कि धमतरी से भागकर दोनों सिकंदराबाद गए, वहां युवक काम की तलाश मे था। वहीं, एक मंदिर में शादी की। किराए के मकान में कुछ दिन रहे। बच्ची के गर्भवती होने की वजह से वह भिलाई लौटा और 30 जून को दुर्ग के जिला अस्पताल में बच्ची ने बेटी को जन्म दिया। साल 2019 में यह नाबालिग घर वालों को सहेली के साथ घूमने जाने की बात कहकर घर से भागी थी। बच्ची के बयान के आधार पर युवक पर दुष्कर्म और अपहरण का केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश कर दिया गया। बच्ची को पुलिस ले उसके परिजनों को सौंपा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो पुलिस की गिरफ्त में मौजूद आरोपी की है। इस मामले में युवक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mCl92O

0 komentar