मरवाही से लौटे मरकाम ने सीएम को दी रिपोर्ट, अब प्रत्याशी चयन की बारी , September 24, 2020 at 06:02AM

मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम वापस लौट आए हैं। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देकर उन्हें मैनेजमेंट के गुर सिखाए गए हैं। मंगलवार को मरवाही से लौटने के बाद मरकाम ने बुधवार को सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात कर वहां के हालातों की जानकारी दी।
मरकाम ने सीएम को बूथ वार स्थिति तथा मरवाही की जनता के रुझान तथा संभावित प्रत्याशियों के नामों की जानकारी दी। इसके बाद संगठन जल्द ही प्रत्याशी चयन की कवायद शुरू करेगा। उल्लेखनीय है कि मरवाही सीट पर उपचुनाव की कांग्रेस ने अंतिम तैयारी शुरु कर दी है। सरकार भी लगातार जिले को एक के बाद एक नई सौगातें देकर वहां की जनता के मन में पार्टी के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण पैदा करने की कोशिश में लगी हुई है। कांग्रेस ने मरवाही सीट पर अपने बूथ को मजबूत करने की जुगत में जुटी हुई है। इसके लिए विधानसभा को चार अलग-अलग क्षेत्र में बांटकर नेताओं को जिम्मेदारी भी दे दी गई है।

पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की ट्रेनिंग
इधर जिला प्रशासन द्वारा मरवाही उपचुनाव के लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की बैठक लेकर चुनाव की तैयारी करने के निर्देश दिए। कलेक्टर और एसपी ने संयुक्त बैठक में सभी अधिकारियों को चुनाव के लिए तैयार रहने तथा निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन का शब्दश: पालन करवाने के निर्देश दिए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33Y5IcE

0 komentar