रायपुर में संसदीय सचिव विकास का बयान- क्या अब तक भारत को ड्रग्स मुक्त मानकर चल रही थी एनसीबी , September 26, 2020 at 02:18PM

रायपुर के विधायक और संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने शनिवार को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। उन्होंने इस दौरान कहा कि चीन भारत की जमीन पर कब्जा कर रहा है , कृषि बिल को लेकर देश भर में विरोध है, आर्थिक मंदी का दौर है, बेरोजगारी की परेशानी है और जनता का ध्यान बांटने चर्चित फिल्मी हस्तियों के चेहरों को ढाल बना कर एक गंदा खेल खेला जा रहा है। विकास उपाध्याय ने मोदी सरकार से पूछा है कि ड्रग्स का कारोबार प्रतिबंधित है तो क्या एनसीबी अभी तक इससे अनजान थी। क्या फिल्मी हस्तियों के चैट के अलावा उसके पास अभी तक और कोई सुराग नहीं था।


मोदी अपनी फिल्म चलवाना चाहते हैं
विकास उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के टीवी चैनलों में सिर्फ अपनी फिल्म चलाना चाहते हैं,इसलिए एक प्लान के तहत फिल्म इंडस्ट्री को खत्म कर रहे हैं। युवा पीढ़ी आज कल इन्हीं समाचारों में गुम हैं, जिसे मोदी की टीम दिखा रही है। सरकार ने सदन में बगैर चर्चा किए अपने बहुमत होने का लाभ उठाते हुए किसानों के विरुद्ध विनाशकारी विधेयक पास करवा लिया। मोदी देश की जनता का ध्यान बांटना चाहते हैं। इसके लिए फिल्म नगरी से अच्छा कोई दूसरा विकल्प नहीं हो सकता। एक्ट्रेस दीपिका को लेकर उन्होंने कहा कि क्या उनके चैट सामने आने पर ही एनसीबी को पता चला कि देश मं ड्रग्स यूज किया जा रहा है इससे पहले क्या वो देश को "ड्रग्स मुक्त भारत" मान कर चल रहे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो रायपुर की है। विकास उपाध्याय ने यह भी कहा कि जब वॉट्सअप चैट सामने आ रहे हैं, बड़ी-बड़ी हस्तियों की तो मोदी सरकार विरोधियों की बात-चीत भी रिकॉर्ड कर रही होगी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3j8LiEq

0 komentar