लॉकडाउन में अवैध रूप से चार गुना दाम में बेच रहा था शराब; ग्राहक बनकर पहुंच गए आबकारी विभाग के अफसर , September 26, 2020 at 06:03AM

कोरोना संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान प्रशासन ने शराब की दुकानें भी बंद रखी हैं। इसके बावजूद अवैध रूप से शराब बेचने का धंधा जारी है। आबकारी विभाग ने शुक्रवार को छापा मारकर चार गुने दाम में अवैध रूप से शराब बेच रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है।

शराब कोचिये आरोपी अमीन शेख के मकान में दीवान के अंदर से पुलिस ने 350 बोतल गोल्डन गोवा अंग्रेजी शराब जब्त की है।

दीवान के अंदर छिपाकर रखी थी शराब की बोतलें
जानकारी के मुताबिक, आबकारी विभाग को पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के ईदगाह भाठा स्थित एक मकान में अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना मिली थी। इस पर विभाग के अफसर ग्राहक बनकर खरीदने के लिए पहुंच गए। शराब कोचिये आरोपी अमीन शेख के मकान में दीवान के अंदर से पुलिस ने 350 बोतल गोल्डन गोवा अंग्रेजी शराब जब्त की है।

बीरगांव और खरोरा में लावारिस मिली मध्य प्रदेश निर्मित शराब
इससे पहले आबकारी विभाग की टीम ने गुरुवार को बीरगांव के डेरा पारा में एक पेटी मध्य प्रदेश निर्मित और 6 पेटी छत्तीसगढ़ की मसाला देशी शराब लावारिस हालत में मिली है। वहीं खरोरा क्षेत्र के ग्राम बूढ़ गहन में भी आबकारी विभाग की टीम ने 63 बोतल मध्य प्रदेश निर्मित देशी शराब की बोतलें बरामद की हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोरोना संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान प्रशासन ने शराब की दुकानें भी बंद रखी हैं। इसके बावजूद अवैध रूप से शराब बेचने का धंधा जारी है। आबकारी विभाग ने शुक्रवार को छापा मारकर चार गुने दाम में अवैध रूप से शराब बेच रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RXXLi7

0 komentar