मरीजों के घर में स्टीकर चस्पा करें, अफसर करते रहें मॉनीटरिंग, न बरतें कोई लापरवाही : आयुक्त , September 27, 2020 at 07:02AM

कोविड-19 के तहत छठवें चरण के लॉकडाउन में चल रहे कार्यों की रिसाली निगम के आयुक्त प्रकाश कुमार सर्वे ने समीक्षा की। इस दौरान निगम कार्यालय के विभाग प्रमुख उपस्थित थे। आयुक्त ने कहा कि कोरोना संक्रमितों के घरों में चस्पा किए स्टीकर की अनिवार्य रूप से मानिटरिंग करें।

नोडल अधिकारी रमाकांत साहू ने सैनिटाइजेशन कार्य को प्रमुखता से करने के निर्देश दिए। ताकि सामान्य व्यक्ति स्टीकर को देखने के बाद स्वयं सजग हो जाए। आयुक्त ने निगम के स्वास्थ्य विभाग को निर्देशित किया कि वे संक्रमित व्यक्ति के निवास स्थान को केन्द्र मानकर 20 घरों का सर्कल तैयार करे और सेनेटाइजिंग करे।

साथ ही पॉजिटिव आए व्यक्तियों के निवास में अनिवार्य रूप से स्टीकर चस्पा करें। 24 सितंबर की स्थिति में रिसाली निगम क्षेत्रों में पॉजिटिव की संख्या 599 है। बैठक में अवैध होर्डिंग्स हटाने के लिए भी आयुक्त ने निर्देशित किया। बैठक में ईई आरके साहू, सहायक अभियंता बीके सिंह, अधीक्षक देवव्रत देवांगन, राजस्व प्रभारी हरचरण सिंह अरोरा, ओंकार यादव, स्वास्थ्य विभाग के बृजेन्द्र परिहार सहित अन्य मौजूद थे। आयुक्त ने स्टीकर चस्पा किए गए स्थानों का निरीक्षण करने उप अभियंताओं को जिम्मेदारी दी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2G3VRdl

0 komentar