दुर्गा समितियों को गाइड लाइन की प्रति देकर ली जाएगी पावती , September 27, 2020 at 07:13AM

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शहर की दुर्गा उत्सव समितियों से नियमों का पालन कराने नगर निगम प्रशासन ने भी तैयारी कर ली है। शहर के 60 वार्डों में दुर्गा समितियों द्वारा रखे जाने वाले दुर्गा प्रतिमा स्थल पर समितियों को लाॅकडाउन के नियमों का पालन करना होगा।

इसके लिए निगम कर्मचारी एक-एक समिति के पास जाकर जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइड लाइन को पहुंचाकर उनसे पावती लेंगे। निगम आयुक्त इंद्रजीत बर्मन ने कर्मचारियों की ड्यूटी समितियों इस कार्यके लिए लगाई है। मेयर धीरज बाकलीवाल ने सभी दुर्गा समितियों को सजग और सतर्क रहने की अपील करते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन अनुसार समितियों को प्रतिमाएं स्थापित करना है।

प्रतिमा स्थल पर सोशल डिस्टेंसिं, मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करना होगा। उन्होंने कहा गाइड लाइन की प्रति निगम कर्मचारी शहर के प्रत्येक समिति तक पहुंचाएंगे। आयुक्त ने जोनवार स्वच्छता निरीक्षकों व दरोगाओं को जिम्मेदारी भी तय की है। इसमें जोन-1 सुरेश भारती, जोन-2 प्रताप सोनी, जोन-3 राजेन्द्र सराठे, जोन-4 मेनसिंग मंडावी को आदेश की प्रति तामिल करवाकर पार्षदों से पावती का सत्यापन कराकर कार्यालय में जमा करने के निर्देश दिए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3czjFl8

0 komentar