सेल प्रबंधन जल्द करे वार्षिक बोनस के लिए बैठक, नहीं तो देंगे धरना: बीएमएस , September 27, 2020 at 07:19AM

भिलाई इस्पात मजदूर संघ (बीएमएस) बोनस के लिए जल्द से जल्द बैठक बुलाने की मांग की है। ऐसा नहीं करने पर आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है। शनिवार को यूनियन का प्रतिनिधिमंडल महामंत्री दिनेश कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में बीएसपी सीईओ के नाम आईआर विभाग में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है कि कुछ ही दिनों में दुर्गा पूजा आने वाला है।

वार्षिक बोनस दुर्गा पूजा पूर्व देने की शुरू से परंपरा रही है, लेकिन अभी तक बोनस राशि तय करने के लिए सेल प्रबंधन ने बैठक तक नहीं बुलाई है। बैठक को लेकर हो रहे लेटलतीफी के कारण कर्मियों में भारी रोष व्याप्त है। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से यूनियन के महामंत्री दिनेश कुमार पांडेय, उप महामंत्री सनी इप्पन, राधाकांत पांडेय, उपाध्यक्ष हरिशंकर चतुर्वेदी देवगिरी गोस्वामी, सचिव अनिल गजभिए, संतोष पाराशर, प्रशांत क्षीरसागर उपस्थित थे।

यूनियन ने 38547 रुपए बोनस देने की मांग की: यूनियन ने प्रबंधन से आग्रह किया है कि शीघ्र ही बोनस के लिए बैठक आयोजित करे। यदि 10 दिवस के भीतर बोनस हेतु बैठक आयोजित नहीं की जाती है तो उसके बाद बीएमएस यूनियन विभिन्न स्तरों पर धरना, प्रदर्शन और आंदोलन की शुरुआत करेगी। इसको लेकर कर्मियों में भी चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30bNGTs

0 komentar