सिर्फ मोबाइल के लिए मीडिया हाउस के वाहन चालक को मार दिया चाकू, ड्यूटी खत्म कर लौट रहा था घर , September 28, 2020 at 08:42AM

कोरोना संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लूट और चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पंडरी थाना क्षेत्र में 4 बदमाशों ने रविवार देररात एक युवक को महज मोबाइल लूटने के लिए चाकू मार दिया। युवक को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, मोवा निवासी सोनू बाघ एक मीडिया हाउस में वाहन चालक का काम करता है। वह रविवार रात करीब 8.30 बजे ड्यूटी खत्म कर पैदल ही घर जा रहा था। इसी दौरान मोवा ओवरब्रिज के नीचे उसने जैसे ही रेलवे ट्रैक पास किया पीछे से आए चार बदमाशों ने उसे रोक लिया। सोनू से बदमाश उसका मोबाइल मांगने लगे।

किसी तरह युवक ऑफिस पहुंचा, जहां से अस्पताल ले गए
सोनू ने इनकार किया तो एक बदमाश ने चाकू निकालकर मार दिया। फिर मोबाइल लेकर बदमाश भाग निकले। चाकू लगते ही सोनू सड़क पर गिर पड़ा। थोड़ी देर बाद किसी तरह उठकर अपने ऑफिस पहुंचा। वहां से उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। चाकू सोनू की की कमर के पास लगा है। पुलिस ने देर रात एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रायपुर में 4 बदमाशों ने रविवार देररात एक युवक को महज मोबाइल लूटने के लिए चाकू मार दिया। युवक को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2S1j9D8

0 komentar