कपड़ा कारोबारियों पर देर रात तलवार से हमला; थाने पहुंचे तो कहा- रिपोर्ट दर्ज करने कोई अधिकारी नहीं , September 30, 2020 at 09:15AM

कोरोना संक्रमण के बीच रायपुर में लगातार वारदातें बढ़ती जा रही हैं। अब खम्हारडीह थाना क्षेत्र में कपड़ा कारोबारियों पर मंगलवार देर रात कार सवार बदमाशों ने तलवार से हमला कर दिया। आरोप है कि कॉलोनीवासी थाने पहुंचे तो वहां रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अफसर नहीं होने की बात कही गई। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया।

जानकारी के मुताबिक, राजीव नगर निवासी अमर कनियां और प्रतीक जसवानी दोनों कपड़ा कारोबारी हैं। देर रात खाना खाने के बाद वे कॉलोनी में ही वॉक कर रहे थे। इसी दौरान कार में सवार कुछ लोग पहुंचे और उनके ऊपर तलवार से हमला कर भाग निकले। शोर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए और एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे।

लोगों का आरोप- गाड़ी नंबर और सीसीटीवी फुटेज के बाद भी दर्ज नहीं कर रहे एफआईआर
लोगों ने आरोप लगाया कि एफआईआर दर्ज करने के लिए कोई जिम्मेदार अफसर मौजूद नहीं है। काफी देर इंतजार के बाद भी जब कोई नहीं आया तो पूर्व विधायक और भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी धरने पर बैठ गए। आरोप था कि गाड़ी का नंबर और सीसीटीवी फुटेज होने पर भी एफआईआर नहीं लिखी जा रही है। हालांकि बाद में पुलिस ने समझाइश कर शांत कराया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रायपुर में देर रात कार सवार बदमाशों ने कपड़ा कारोबारियों पर तलवार से हमला कर दिया। इसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज नहीं करने पर हंगामा हो गया। खम्हारडीह थाने में पूर्व विधायक श्रीचंद्र सुंदरानी के साथ बैठे कपड़ा कारोबारी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3inRFTb

0 komentar