एक माह पहले झूठ बोलकर शादी तय की, लड़की विरोध करने घर पहुंची तो जमकर पीटा गया , September 30, 2020 at 12:46PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पहले तो झूठ बोलकर लड़के वालों ने शादी तय कर ली। एक माह बाद जब लड़की को इसका पता चला तो वह विरोध करने लड़के वालों के घर पहुंच गई। शादी से मना करने पर युवती को जमकर पीटा गया। उसके सिर, माथे और गले पर चोटें आई हैं। मामला सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर का है।

जानकारी के मुताबिक, सरकंडा निवासी 28 साल की युवती की शादी 23 अगस्त को उसलापुर निवासी आकाश वीर सिंह के साथ तय हुई थी। युवती का आरोप है कि इसके बाद उसे पता चला कि झूठ बोलकर लड़के और उसके परिजनों ने शादी तय की है। इस पर युवती लड़के से बात करने के लिए मंगलवार को उसके घर पहुंच गई।

शादी से मना करते ही गाली देने के साथ मारपीट की
युवती का कहना है कि बातचीत के दौरान उसने आकाश वीर से शादी के लिए मना कर दिया। इस पर आरोपी आकाश उससे गाली-गलौच करने लगा और मारपीट की। इसके चलते उसके माथे और नाक से खून निकलने लगा। गले पर भी चोट के निशान आए। साथ ही धमकी दी कि किसी और से शादी करने पर जान से मार देगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बिलासपुर में झूठ बोलकर लड़के वालों ने शादी तय कर ली। एक माह बाद जब युवती को पता चला तो विरोध करने लड़के के घर पहुंच गई। वहां शादी से मना करने पर युवती को जमकर पीटा गया। (प्रतीकात्मक फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3l0hslO

0 komentar