कल से मरवाही के रण में उतरेंगे मुख्यमंत्री भूपेश, तीन दिन में 10 सभाओं की तैयारी , October 28, 2020 at 07:27PM

मरवाही विधानसभा उपचुनाव में राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान चरम की ओर बढ़ रहा है। कल से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मरवाही के रण में खुद उतर रहे हैं। वहां 29,30 और 31 अक्टूबर को मुख्यमंत्री की 10 सभाएं प्रस्तावित है। इन सभाओं में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल और दूसरे मंत्रियों की मौजूदगी भी रहेगी।

तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार सुबह 11.30 पर राजधानी से मरवाही के डोंगरिया गांव के लिए रवाना होंगे। वहां कांग्रेस प्रत्याशी डा. केके ध्रुव के समर्थन में आम सभा होनी है। डोंगरिया से मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर कोटगार ले जाएगा। यहां जनसभा के बाद मुख्यमंत्री जोगीसार जाकर एक आम सभा को संबोधित करेंगे। यह दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का पुश्तैनी गांव है।

बताया जा रहा है, जोगीसार की जनसभा के बाद मुख्यमंत्री अमरकंटक जाकर माता नर्मदा का दर्शन - पूजन भी करेंगे। संतों- आचार्यों से मुलाकात करेंगे। 30 अक्टूबर को मुख्यमंत्री बगरा और लोहारी में आम सभा को संबोधित करने वाले हैं। 31 अक्टूबर को भी उनका ताबड़तोड़ कार्यक्रम लगा हुआ है। मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए 3 नवम्बर को मतदान होना है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के मरवाही उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 29 अक्टूबर से 3 करेंगे जनसभाएं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3e6G6Pn

0 komentar