पहले दिन फिल्म देखने पहुंचे मात्र 13 दर्शक , October 18, 2020 at 06:11AM

सरकार द्वारा कोरोना के कारण बंद सिनेमा घरों को प्रारंभ करने की अनुमति दी गई है। नगर का मल्टीप्लेक्स शुरू हो गया है। पहले दिन 16 अक्टूबर को केवल एक शो ही चला। मल्टीप्लेक्स संचालक ने टिकट की कीमत नहीं बढ़ाई है, फिर भी लोगों का उत्साह कम दिखा। पहले दिन एक ही शो हुआ, फिल्म देखने के लिए केवल 13 दर्शक ही पहुंचे। संचालक द्वारा कोविड 19 की राेकथाम के लिए जरूरी व्यवस्थाएं की गई थीं।

डीएल मल्टीप्लेक्स में दर्शकों के लिए सीटिंग अरेंजमेंट करते हुए एक-एक कुर्सी को छोड़कर व्यवस्था की गई थी, जाे कुर्सियां छोड़ी गई थी उसमें नहीं बैठने का स्टीकर भी लगाया गया था। सिनेमा हॉल को सैनिटाइज किया गया। परिसर से बाहर टिकट काउंटर बनाया गया, यहां भी सोशल डिस्टेंसिंग के लिए व्यवस्था बनाई गई। अंदर प्रवेश से पहले थर्मल स्क्रीनिंग, हाथ धुलाया गया।

रजिस्टर में दर्शकों का नाम एवं मोबाइल नंबर दर्ज किया गया। डीएल मल्टीप्लेक्स के संचालक विपुल केडिया ने बताया कोविड 19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए सिनेमा हॉल शुरू किया गया। बिना मास्क के सिनेमा घर मे आने वाले दर्शकों को मास्क निशुल्क दिया गया। शाम 6 से 9 बजे के शो में फिल्म जजमेंटल है क्या में 13 दर्शक पहुंचे थे। विपुल ने बताया कि मल्टीप्लेक्स मे दर्शकों की सुविधा एवं लॉकडाउन को देखते हुए शुल्क में कोई भी बढ़ोतरी नही की गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Only 13 viewers arrived to watch the film on the first day


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37kabK2

0 komentar