खुर्सीपार के दो वार्डों में 1.60 करोड़ से नालों का होगा निर्माण , October 11, 2020 at 05:26AM

खुर्सीपार के दो वार्डों सोनिया गांधी नगर और उड़िया बस्ती क्षेत्र में जलभराव की समस्या दूर करने के लिए 80-80 लाख रुपए की लागत से नाले का चैनेलाइजेशन किया जाएगा। निर्माण कार्य तैयारियों का जायजा लेने के लिए शनिवार को मेयर व विधायक देवेंद्र यादव मौके का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों जल्द निर्माण कार्य शुरू करने का आदेश दिया।

मेयर देवेंद्र ने बताया कि बारिश के दिनों में पावर हाउस बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन में नाला के पानी में प्रवाह नहीं होने से जलभराव स्थिति बन जाती है। इसी तरह वार्ड 29 बापूनगर उड़िया बस्ती के पीछे से हास्पिटल रोड होते हुए रमाताई स्कूल के सामने के नाले का चैनेलाइजेशन का कार्य किया जाएगा। क्षेत्रीय लोग कई वर्षों से नाला पक्कीकरण की मांग कर रहे थे। दोनों जगहों के लिए 80-80 लाख रुपए की राशि स्वीकृति कराई।

वारंट तामिली में कोतवाली के दो आरक्षक आगे

कोर्ट द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी और पेशी के लिए जारी किए जाने वाले समंस, वारंट की तामिली में दुर्ग कोतवाली थाने को दो आरक्षक तिलेश्वर राठौर और ललित साहू सबसे आगे है। हालही में समंस-वारंट की नोडल अधिकारी एएसपी ग्रामीण प्रज्ञा मेश्राम ने वारंट तामील करने वाले आरक्षकों की समीक्षा की। इस बैठक में पूरे जिले के 24 अधिकारी और 15 कोर्ट आरक्षकों ऑनलाइन शामिल किया गया। जबकि 15 कोर्ट मोहर्रिर ऑफलाइन उपस्थित रहे। बैठक में 13 बिंदुओं पर चर्चा की गई। कोर्ट मोहर्रिरों से पता चला कि कोतवाली थाने के दोनों आरक्षकों ने सबसे ज्यादा वारंट तामिल कराए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तैयारियों का जायजा लेने के लिए मेयर व विधायक देवेंद्र यादव पहुंचे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3iPrt3Y

0 komentar