1.69 लाख रु. बाड़ी के गड्ढे में दबा भाग गया था , October 04, 2020 at 05:45AM

बीते 1 अक्टूबर की दरमियानी रात दाढ़ी के साहू कपड़ा दुकान में हुए चोरी के आरोपी की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होते ही कवर्धा जिले के ग्राम भुड़कूड़ा निवासी महेश उर्फ बिट्टू चंद्राकर पिता कलाराम चंद्राकर को दाढ़ी पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। दाढ़ी थाना के प्रभारी आनंद कोमरा ने बताया कि आरोपी से ₹169490 रुपए नकद जब्त कर लिया गया है। चोरी करने के बाद आरोपी ने अपने घर के बाड़ी में गड्ढा खोदकर रकम गड़ा दिया था। आरोपी महेश ने शेष रकम करीब 65000 हजार रुपए खर्च करना बताया है।

आरोपी ने चोरी की जानकारी अपने दो सगे भाइयों को दी थी, लेकिन उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी, जिस पर मुख्य आरोपी के दो सगे भाई गणेश चन्द्राकर (37) व कमलेश चन्द्राकर (18) को सह आरोपी बनाया गया है। एसडीओपी बेमेतरा राजीव शर्मा ने बताया कि कपड़ा दुकान में चोरी के बाद मुख्य आरोपी महेश उर्फ बिट्टू की सीसीटीवी फुटेज की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। वह अपने बुआ के यहां रायपुर चला गया। उसे पुलिस ने शुक्रवार शाम 7 बजे रायपुर से गिरफ्तार कर लाया गया।

3 दिन से कर रहा था कपड़ा दुकान की रेकी

कपड़ा दुकान में चोरी के पूर्व चोर महेश चन्द्राकर दो-तीन दिनों से लगातार दुकान के आसपास रेकी कर रहा था। दाढ़ी थाना प्रभारी आनंद कोमरा ने बताया कि चोरी के आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
1.69 lakhs Had escaped into the pit of the fence


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GehR5D

0 komentar