सैनिक स्कूल में एडमिशन के लिए 19 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन; 10 जनवरी को नेशनल लेवल पर होगी प्रवेश परीक्षा , October 29, 2020 at 11:27AM

रक्षा मंत्रालय की ओर से संचालित होने तक अंबिकापुर स्थित सैनिक स्कूल में एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। स्कूल में कक्षा 6वीं और 9वीं में प्रवेश दिया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी 19 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। प्रवेश परीक्षा राष्ट्रीय स्तर पर 10 जनवरी को आयोजित की जाएगी।

प्रशासन की ओर से बताया गया कि राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) की वेबसाइट https://ift.tt/37Pu7EU से ही ऑनलाइन आवेदन फार्म भर सकते हैं। जिला शिक्षा अधिकारी ने सभी विकासखंड शिक्षा अधिकारी और स्कूल प्राचार्यों को इस संबंध में निर्देशित किया है कि वह अपने स्तर पर पैरेंट्स और बच्चों को एडमिशन को लेकर जानकारी दें।

स्कूल की वेबसाइट पर भी देखी जा सकती है जानकारी
साथ ही बताया गया है कि ज्यादा जानकारी के लिए सरगुजा स्थित सैनिक स्कूल अंबिकापुर मेण्ड्राकला के प्राचार्य से फोन नंबर 07774-261609 और मोबाइल नंबर 77470-32999 पर संकर्प कर सकते हैं। इसके अलावा स्कूल की वेबसाइट https://ift.tt/2NdiLyj से भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रक्षा मंत्रालय की ओर से संचालित होने तक अंबिकापुर स्थित सैनिक स्कूल में एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। स्कूल में कक्षा 6वीं और 9वीं में प्रवेश दिया जाएगा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37OTwyq

0 komentar